Voice changer एप्लीकेशन की मदद से अपनी आवाज़ बदले!

Android फ़ोन में वॉइस चेंज कैसे कैसे करे? How to change voice in Android phone?

Hello friends, कैसे हैं आप लोग? आज मैं आपके साथ शेयर करने जा रहा हूं, कुछ ऐसे Android एप्लीकेशन जिनकी मदद से आप अपने आवाज को बदल सकते हैं। यह Android एप्लीकेशन काफी अच्छा है और काफी उपयोगी है। इस एप्लीकेशन की मदद से आप अपने दोस्तों के साथ prank कर सकते हैं।

Android phone mein apni aawaz kaise badle? How to change voice in Android phone. Android applications to change voice in Android phone.Voice changer with effects.


इस ऐप की मदद से आप अपने आवाज को कई आवाजों में बदल सकते हैं। जैसे किसी एक बच्चे की आवाज में, किसी लड़की के आवाज में, रोबोट के आवाज में, और भी कई ऐसे आवाज बदलने का options है, जो आपको इसमें मिल जाएंगे। तो ठीक है, मैं आपको यहां पर आवाज बदलने वाले तीन Android एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहा हूं। जिनको आप बहुत आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

इन Android applications की मदद से अपनी आवाज़ बदले

1. वॉइस चेंजर (Voic Changer)

Download Now

इस सॉफ्टवेयर को मैंने पहले नंबर पर इसलिए रखा है। क्योंकि मैं इस सॉफ्टवेयर को खुद भी यूज करता हूं। यह सॉफ्टवेयर इतना अच्छा है कि आप इस पर आसानी से अपनी आवाज को बदल सकते हैं। इस सॉफ्टवेयर को यूज करना काफी आसान है, और यह बहुत कम मेमोरी आपके मोबाइल में लेता है। जिससे आपका मोबाइल फ़ोन कभी हैंग नही होगा।

2. वॉइस चंगेर विथ इफेक्ट् (Voice changer with effects) 

Download Now
इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना और भी आसान है। यह दूसरे नंबर पर मैंने इसलिए रखा है क्योंकि इसमें कुछ ज्यादा ही फीचर है पहले वाले ऐप की तुलना में। लेकिन अगर देखा जाए तो यह भी Android एप्लीकेशन काफी अच्छा है, आप इसे भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

3. वॉइस चेंजर by Funlab

Download Now
यह Android ऐप काफी अच्छा है।  इस android की मदद से आप आप अपनी आवाज बदल सकते हैं। यह काफी आसान से चलाया जा सकता है। इस ऐप का फंक्शन बिलकुल ऊपर दिए गए दोनों एप्लीकेशन जैसा ही है।

आपको Voice Changer application से जुड़ी जानकारी कैसी लगी?

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगे तो प्लीज इसको अपने दोस्तों जरूर बताईये. धन्यवाद!

Hindi Study वेबसाइट पर आपका स्वागत है. कृपया! कमेंट बॉक्स में गलत शब्दों का उपयोग ना करें. सिर्फ ऊपर पोस्ट से संबंधित प्रश्न या फिर सुझाव को लिखें. धन्यवाद!

EmoticonEmoticon